Follow Us:

सोशल मीडिया पर बने दोस्त से मिलने पहुंची नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास

बीरबल शर्मा |

मंडी जिला के करसोग की रहने वाली एक युवती को इंटरनेट पर हुई दोस्ती उस समय भारी पड़ गई, जब नाबालिग लड़की युवक से मिलने उसके पास पहुंची तो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार करसोग क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की की इंटरनेट के माध्यम से शिमला जिला के कुमारसेन के एक युवक के साथ दोस्ती हो गई। दोस्ती इस कदर बढ़ गई कि युवक ने युवती को अपने पास मिलने के लिए बुलाया। वहीं नाबालिग युवती भी युवक से मिलने पहुंच गई। लेकिन जैसे ही युवती युवक के पास पहुंची तो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

युवती ने पहले युवक को समझाया और बाद में किसी तरह से युवक के चुंगल से छूटकर घर वापस आ गई। घर पहुंचते ही उसने सारी घटना की जानकारी परिजनों को दे दी। परिजनों ने पुलिस थाना करसोग में सारी घटना बताई और युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी एवं आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।