Follow Us:

शिमला: 11 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

पी. चंद |

कठुआ और उन्नाव दुष्कर्म के विरोध में पूरे देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर शिमला में 11 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार सोमवार शाम को छोटा शिमला की सर्वेंट कॉलोनी में आरोपी राजेश (35) ने 11 साल की मासूम को बहला फुसलाकर पहले अपने कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की साथ में लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी।

नाबालिग के शोर-गुल की आवाज सुनकर लोगों ने आरोपी को रंगे हाथ को धर दबोचा। इस घटना की सूचना पुलिस को देने से पहले स्थानीय लोगों ने आरोपी की जमकर धुलाई भी कर डाली। आरोपी राजेश बिहार के गया का रहने वाला है और यहां मजदूरी का काम करता है।

वहीं, पुलिस ने देर रात आरोपी को पकड़ लिया। पीड़िता बच्ची भी बिहार के ही मजदूरी का काम करने वाले कि है। ये भी सामने आ रहा है कि आरोपी लड़की का रिश्तेदारी में जीजा लगता है।

छोटा शिमला पुलिस प्रभारी प्रवीण ने खबर की पुष्टि की है। उनका कहना है कि आरोपी के खिलाफ धारा 376, 342, 506, 511 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।