Follow Us:

हमीरपुरः मामूली बहस पर बार्बर ने युवक को उस्तरे से काट डाला, बार्बर गिरफ्तार

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

जिला हमीरपुर के पुलिस सहायता कक्ष भोटा के तहत बाल कटवाने को लेकर हुई बहस के बाद बार्बर ने एक युवक के मुंह पर उस्तरे से हमला कर उसे घायल कर दिया। युवक की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल का मेडिकल करवाया। वहीं बार्बर के खिलाफ हुड़दंग मचाने का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। मेडिकल में चोट हल्की निकली है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह भोटा बस अड़्डा के साथ मौजूद एक बार्बर की दुकान पर नाहलवीं निवासी आशीष पटियान बल कटवाने आया। वह बाल कटवाने के लिए कुर्सी पर बैठा लेकिन बार्बर ने कहा कि पहले उसने किसी और के बाल काटने हैं। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। हालांकि इसके बाद आशीष ने बाल कटवाए और वह वहां से चला गया। शाम के समय जब वह दोबारा भोटा बाजार आया तो वी बार्बर की दुकान के साथ लगते शौचालय में गया। इतने में बार्बर भी वहां आया और दोनों में झड़प हो गई। आशीष को उस्तरे से मुंह पर चोटें आई हैं।

वहीं बार्बर नंद लाल ने कहा कि वह झड़प से खुद को बचा रहा था, इस कारण उसे हाथ में पकड़े उस्तरे से चोटें आ गई। पुलिस सहायता कक्ष भोटा प्रभारी अजायब सिंह ने कहा कि बार्बर के हुड़दंग मचाने का मामला दर्जकर उसे हिरासत में लिया गया है। घायल का मेडिकल करवाया गया जिसमें हल्की चोटें आई हैं।