Follow Us:

भीख मांग रहे बच्चे को पेड़ से बांध कर पीटा, पैसे भी छीने

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पंजाब के लुधियाना में एक भीख मांग रहे 5 साल के मासूम को लाडोवाल टोल-प्लाजा के कर्मचारियों ने पेड़ से बांध दिया। कर्मचारियों ने बच्चे के पास से ना केवल पैसे छीने। बल्कि उसकी पिटाई भी की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि बच्चे की उम्र लगभग 5 साल है। वह लाडोवाल टोल-प्लाजा पर रुकने वाली गाड़ियों में सवार लोगों से भीड़ मांगता था। उसे मना करने के बावजूद वह कार के पास चला जाता था। इसके चलते नाराज टोल कर्मचारियों ने बच्चे को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। फिर उसको रस्सियों से एक पेड़ से बांध दिया और उसके पैसे छीन लिए। इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुआ।

इस बारे में डीसीपी लुधियाना गगन अजीत सिंह ने बताया कि इस घटना के बारे में अब तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। वीडियो सामने आने के बाद हम आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। इनमें से एक टोल कर्मी राहुल की पहचान हो चुकी है। बाकियों की तलाश जारी है।

बताया जा रहा है कि प्लाजा पर तैनात कर्मियों ने उसके हाथ रस्सी से बांधकर पेड़ से बांध दिए। उसे कर्मचारी पीटते रहे जिसक कारण बच्चे की आंख और हाथों से खून आ गया। इस वारदात के दौरान पास से गुजर रहे एक एनआरआई कपल ने बच्चे को छुड़वाया और टोल कर्मियों को फटकार लगाई। तब जाकर बच्चे को बांधने वाले राहुल नाम के युवक ने करतूत को लेकर माफी मांगी। अब तक इस घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।