Follow Us:

बिलासपुर: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोग गंभीर घायल

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर ब्रह्मा के पास मंडी की ओर से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसमें कार सवार चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए । घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। घायलों की पहचान प्रेमलाल (23) पुत्र प्यारे लाला निवासी गांव नम्होल बिलासपुर, कृष्ण लाल (33) पुत्र चमन लाल निवासी बड़ा सरहंद जिला फतेहगढ़ पंजाब, अजय राणा (34) पुत्र लाल सिंह निवासी नम्होल बिलासपुर और सूरज (36) पुत्र बलबीर सिंह निवासी गांब कोठीपुर बिलासपुर के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब राज्य की कार (पीबी3एच-7577) मंडी की तरफ से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी। लेकिन जैसे ही कार बरमाना थाना के नजदीक पहुंची तो अचानक ही चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार सड़क किनारे बने डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का इंजन भरभरा कर सड़क पर जा गिरा। जबकि कार के शीशे व दरवाजे भी टूट कर नीचे बिखर गए। जोरदार धमाके की आवाज के साथ ही स्थानीय लोग भी वहां पर एकत्रित हो गए। जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ।

घटना की सूचना मिलते ही बरमाणा थाना से पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। एक-एक करके घायलों को कार से बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई लेकिन घायलों की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने घायलों से पूछताछ कर मामला दर्ज कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर अशोक कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।