Follow Us:

बिलासपुर : नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

एस जम्वाल बिलासपुर |

घुमारवीं शहर में एक नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी युवक को कोर्ट मे पेश किया गया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। युवक घुमारवीं शहर का प्रमुख व्यवसायी का बेटा है और शादीशुदा है जिसकी एक बेटी-बेटा भी है । यह युवक नाबलिक लड़की को पहले भी छेड़छाड़ करता था, पर उसने मौका पाकर स्कूल के साथ ही छेड़छाड़ की घटना को आजांम दिया । नाबालिक ने इस घटना को लेकर आपने मां बाप को अवगत करवाया गया तो युवक के परिजनों ने नाबालिक लड़की के परिजनों पर समझौता करवाने का दबाव बनाते रहे हैं ।

मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो थाने में भी काफी संख्या मे लोगों का हजूम उमड़ा रहा तथा समझौता करवाने का प्रयास कुछ प्रतिष्ठित लोगों के द्धारा भी किया गया है । थाना परिसर मे काफी समय तक चला  यह हाई प्रोफाइल बोल्टेज डरामे अंत में लड़की के परिजनों ने मामला दर्ज करवा दिया गया है  तथा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर दिया गया था

डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि एक नाबालिक लड़की का छेड़छाड़ का मामले में गिरफ्तार युवक को कोर्ट में पेश किया गया जहां से एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है ।