Follow Us:

बिलासपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने HRTC मिनी बस को मारी टक्कर, 5 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

एस जम्वाल बिलासपुर |

बिलासपुर में शिमला हमीरपुर NH पर मंगलवार सुबह एचआरटीसी मिनी बस और ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे के समय बस में कुल 6 सवारियां थी जिनमें से 5 लोग घायल हुए हैं। हादसे में बस चालक और परिचाल गंभी रूप से घायल हुए हैं। बस चालक अश्वनी कुमार (46) की टांग फेक्चर हो गई है जबकि परिचालक यशपाल (36) को हेड इंजरी हुई है। जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए शिमला रेफर किया गया है।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मारकंड पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल चालक और परिचालक को शिमला रेफर कर दिया जबकि हादसे में 3 अन्य घायलों का उपचार स्वास्थ्य केंद्र मारकंड में ही चल रहा है।

वहीं, हादसे के बाद NH पर जाम लग गया । स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाने के बाद सड़क से पर लगे जाम को खुलवाया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि हादसे के समय ट्रक काफी तेज गति से चल रहा था। जिस कारण ट्रक चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और सीधे ट्रैवलर को टक्कर मार दी । हालांकि ट्रैवलर चालक ने बस को बचाने की काफी कोशिश की और बस को साइड में घुसा दिया लेकिन ट्रक ने फिर भी बस को अपनी चपेट में ले लिया।