Follow Us:

बिलासपुर: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई HRTC की बस, एक घायल

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर के नौणी चौक के पास एक व्यक्ति एचआरटीसी बस की चपेट में आ गया। हादसे में व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बस चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रोशन लाल बिलासपुर के नौणी चौक के पास टायर पंक्चर की दुकान पर अपने भाई के साथ काम कर रहा था। इस दौरान परिवहन निगम की घुमारवीं मटयाल से चंडीगढ़ जा रही बस चौक के पास अचानक घूम गई और सामने खड़े ट्रक से जा टकराई।

इस दौरान ट्रक के पास काम कर रहा एक व्यक्ति बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को उपचार हेतू क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, बस ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया था।