Follow Us:

बिलासपुर: निजी स्कूल टीचर ने छात्र के सिर पर मारा डंडा, परिजनों ने दर्ज करवाया मामला

एस जम्वाल बिलासपुर |

कहते हैं अध्यापक छात्र के लिए केवल गुरु ही नहीं होता बल्कि उसके भविष्य को संवारने वाला एक नायक भी होता है। मगर यह नायक अगर खलनायक ही बन जाये तो छात्र आखिर जाए कहां। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर से सामने आया है जहां ग्रीनबूड़ सीनियर सेकंडरी स्कूल दयोथ में एक इंग्लिश के टीचर ने मामूली से सवाल का जबाव ना मिलने पर पांचवी कक्षा के छात्र कार्तिक की पिटाई कर दी। जिसकी जानकारी मिलते ही छात्र के परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां पता चला कि छात्र के सिर पर चोट आई हैं।

वहीं टीचर की इस हरकत से नाराज परिजनों ने बिलासपुर सदर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। स्कूली छात्र कार्तिक का कहना है कि उसे इंग्लिश टीचर ने सिर पर डंडा मारा क्योंकि उसको एक सवाल का जबाव नहीं पता था जिससे उसे चक्कर भी आने लगे थे। छात्र की माता रमा देवी का कहना है कि इससे पहले भी इंग्लिश टीचर उसके बेटे को डंडे से मरता था। मगर सिर पर मरना सरासर गलत है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस मामले पर पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

मामले को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल नरेश ठाकुर का कहना है कि इंग्लिश टीचर द्वारा छात्र को छड़ी से धीरे ही मारा गया था जिसे तूल बनाकर स्कूल को बदनाम किया जा रहा है। वहीं, मामले पर कार्रवाई को लेकर जब डीएसपी संजय शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने मामले का संज्ञान होने और विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।