Follow Us:

बिलासपुर: 6 किलो चरस के साथ कार सवार दो युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत बिलासपुर पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने चंडीगढ़-मनाली एनएच पर नौणी चौक पर चेंकिंग के दौरान कार में…

डेस्क |

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत बिलासपुर पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने चंडीगढ़-मनाली एनएच पर नौणी चौक पर चेंकिंग के दौरान कार में सवार दो युवकों को 6 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। चरस के साथ पकड़े गए आरोपितों की पहचान मुकेश (24) निवासी सेऊबाग कुल्लू और देवेंद्र (24) निवासी भुंतर के तौर पर हुई है। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए चरस को कब्जे में लेकर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस की टीम ने सोमवार शाम को एसएचओ भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में नौणी चौक पर नाका लगा रखा था। इस दौरान पुलिस आने जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने स्वारघाट की तरफ जा रही टैक्सी को जांच के लिए रुकवा लिया। गाड़ी में दो युवक सवार थे। तलाशी लिए जाने पर कार की डिग्गी में पिट्ठू बैग में अलग-अलग रंगों के प्लास्टिक के 10 पैकेट रखे हुए थे। पुलिस ने जब उन्हें खोलकर देखा तो उसमें 6 किलोग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों से ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वे चरस की ये खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई करना था।