Follow Us:

बिलासपुरः स्वारघाट के युवक से 168.68 ग्राम चिट्टा बरामद

सुरेन्द्र जम्वाल, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर की सुरक्षा शाखा की टीम ने स्वारघाट के समीप नालियां नामक स्थान पर चिट्ठे की अब तक की सबसे बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षा शाखा की टीम ने मुख्य आरक्षी के अन्य साथियों राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर नालियां गांव के समीप नाका लगा रखा था। इसी दौरान कीरतपुर की तरफ से एक व्यक्ति पैदल चला आ रहा था। जैसे ही इस व्यक्ति की नजर पुलिस पर पड़ी युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन भागते भागते सड़क पर गिर पड़ा युवक के  गिरते ही इस के हाथ से एक पैक्त सड़क पर गिर गया।

पुलिस की टीम ने उक्त व्यक्ति को वहीं सड़क पर पकड़ लिया जब उक्त युवक की तलाशी ली गई तो उसके पैकट से 194.68 चिट्ठा बरामद किया। गौरतलब हो कि जिला बिलासपुर की सुरक्षा शाखा की टीम ने चिट्ठे की सबसे बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है।  पुलिस की इस सुरक्षा शाखा ने इ।स मामले में रणधीर कुमार (35) पुत्र जगत राम निवासी गांव और डाकघर अमरपुर जिला बेगूसराय बिहार को हिरासत में ले कर पुलिस थाना स्वारघाट को सौंप दिया है।

पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है। डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि जिला बिलासपुर में दो अलग-अलग जगह पर नशे की खेप पकड़ी गई इसी के चलते आगे भी यह अभियान जारी रहेगा क्योंकि इस साल सबसे ज्यादा खेप पकड़ी गई है।