Follow Us:

बिलासपुर: कमरे में पंखे से फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या

डेस्क |

प्रदेश में आत्महत्या करने वालों का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। अब एक और मामला जिला बिलासपुर से सामने आया है। यहां थाना भराड़ी के तहत पड़ते गांव पंतेहड़ा में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सुनील कुमार (29) पुत्र तिलक राज निवासी गांव पंतेहड़ा के तौर पर हुई है। पुलिश ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता ने बताया कि रविवार शाम को जब वह काम से घर लौटा तो उसका बेटा सुनील कुमार अपने कमरे में था। इससे पहले उसके भाई का लड़का उसके बेटे के कमरे में खाना छोड़ने गया था और खाना छोड़कर वापस लौट आया। रात को जब वह और उसकी पत्नी खाना खाने के बाद अपने मकान के बाहर लाइट बंद करने गए तो देखा की सुनील के कमरे की लाइट जल रही थी। जब कमरे की खिड़की से देखा तो सुनील पंखे से दुपट्टे का फंदा लगाकर लटका हुआ था। दरवाजे की कुंडी अंदर से लगी हुई थी। शोर मचाने पर आस-पास के लोग भी इक्टठा हो गए। तभी वे दरवाजे की कुंडी तोड़ कमरे में गए और सुनील को फंदे से उताकर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि युवक ने आत्महत्या क्यों की।