Follow Us:

वाहन की टक्कर में भाजयुमो नेता की हुई मौत, जबकि दूसरा युवक पीजीआई रेफर

जसबीर कुमार |

जिला मुख्यालय हमीरपुर में बाईपास रोड़ पर रविवार आधी रात को अज्ञात वाहन की टक्कर में भाजयुमो हमीरपुर के नेता सुनील शर्मा की दर्दनाक मौत हो गई. इस सड़क दुर्घटना में एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है.

घायल युवक को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया गया.

युवक की पहचान अनुराग पटियाल के रूप में हुई. बताया जा रहा है प्रारंभिक छानबीन में वाहन को ट्रेस कर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात को सुनील शर्मा व अनुराग पटियाल बाईपास रोड़ पर बंसत रिजार्ट के समीप मौजूद थे. इस दौरान तेजरफ्तार कार चालक ने दोनों को टक्कर मार दी. वहां पर मौजूद लोगों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया.

इसी के साथ अस्पताल पहुंच पर सुनील शर्मा को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि अनुराग पटियाल को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. मृतक सुनील शर्मा भाजयुमो हमीरपुर के उपाध्यक्ष थे और डिडवीं टिक्कर के रहने वाले थे.

घायल अनुराग पटियाल भी हमीरपुर के निवासी है. कुछ ही महीने पहले सुनील की शादी हुई थी. मामले में सदर थाना पुलिस छानबीन में जुट गई है और एक नंबर को शक के आधार पर पुलिस ने ट्रेस भी कर लिया है. बताया जा रहा है आरोपी कार चालक सरकारी अधिकारी है. जल्द ही गाड़ी और चालक की पहचान की पुष्टि कर ली जाएगी.