Follow Us:

बद्दी: इलेक्ट्रॉनिक फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, प्रोडक्शन मैनेजर समेत 4 झुलसे

पी. चंद |

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के भुड में इलेक्ट्रॉनिक फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि ट्रांसफार्मर के नीचे लगे उपकरण जोरदार धमाका हुआ। जानकारी के अनुसार, भुड्ड मोरपेन रोड़ पर अक्कांवाली स्थित टारगेट कंपोनेंट इकॉनमिक्स उद्योग में ट्रांसफार्मर की मरम्मत का काम चल रहा था। तभी ट्रांसफार्मर के नीचे लगे सीटीपीटी में जोरदार ब्लास्ट हो गया।

हादसे में प्रोडक्शन मैनेजर गरीश कुमार निवासी नई दिल्ली, सुरेश निवासी भुड्ड, संदीप और पास खड़ा एक पिकअप चालक शिव कुमार निवासी चुनड़ी किशनपुरा आग की चपेट में आ गए। सीटीपीटी से निकला तेल घायलों पर गिरा और आग लग गई।

धमाके के बाद लगी आग

धमाके के बाद मौके पर आग लग गई। इसके बाद मौजूद अन्य उद्योग कर्मियों ने रेत डालकर आग बुझाने की कोशिश की और तुरंत घायलों को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर घायल शिव कुमार उद्योग में पिकअप लोड करने आया था। हादसे में पिकअप चालक शिव कुमार 50 फिसदी जल चुका है और 40 फीसदी जले प्रोडक्शन मैनेजर गरीश की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने मौके का मुआयना किया

एसएचओ बद्दी जितेंद्र कंवर ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना किया है। पुलिस टीम को ब्यान दर्ज करने के लिए पीजीआई रवाना कर दिया गया। जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उधर, गुप्ता अस्पताल के डॉ. रमन गुप्ता ने बताया कि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर कर दिया गया है।