Follow Us:

कांगड़ाः पौंग झील में तैरता मिला एक व्यक्ति का शव, इलाके में फैली सनसनी

मृत्युंजय पुरीॉ |

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना जवाली के अधीन पौंग झील में रविवार को एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान गोविंद सिंह (40) निवासी भलोआ के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी अनुसार  सुबह लोग दरिया के किनारे गए तो झील किनारे एक लाश को देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसएचओ जवाली प्रशांत सिंह ठाकुर पुलिस बल सहित मौका पर पहुंचे तथा केस दर्ज कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसएचओ जवाली प्रशांत सिंह ठाकुर ने कहा कि  राजिंदर सिंह व भीखम राम निवासी भलोआ ने थाना जवाली में 8 अगस्त 2020 को थाना जवाली में आकर रिपोर्ट लिखवाई थी कि इनका 40वर्षीय भाई गोविंद सिंह 5 अगस्त 2020 को सुबह घर से आम बेचने के लिए जवाली बाजार की तरफ गया था जोकि वापस घर नहीं पहुंचा। अपने परिवार सहित पूरी रिश्तेदारी और आस-पड़ोस और स्थानीय क्षेत्र में खोज की गई पर उसका कुछ भी पता न चल पाया था।

एसएचओ जवाली प्रशांत सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह तथ्य सामने आया है कि मृतक के घर से जवाली बाजार को शॉर्टकट रास्ता में देहर खड्ड को पार कर के जाना पड़ता है। देहर खड्ड क्रॉस करते समय पानी की अधिकता के कारण गिरने के कारण पानी में बह गया होगा। धारा 174 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।