Follow Us:

बद्दी: किशनपुरा में बुलेट और कार में जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत

पी. चंद |

जैसे-जैसे हिमाचल में सड़कों के जाल में बढ़ोतरी हो रही है, वैसे-वैसे गाड़िया, मोटरबाइक आदि भी रफ्तार पकड़ रही हैं औऱ भयानक हादसों का शिकार हो रही हैं। इसी कड़ी में अब बद्दी के किशनपुरा में शुकवार देर रात एक बुलेट बाइक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई।

जिसमें बुलेट सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। दोनों की मृतक युवक हमीरपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस नें शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, दूसरे मामले में नाहन के ददाहू में शुक्रवार देर शाम खाला क्यार भवाई ब्लीच मार्ग पर एक पिकअप के सड़क में पलट जाने से उसमें सवार 11 लोग घायल हो गए। घायलों में बच्चे महिलाएं और पुरुष शामिल हैं जोकि विवाह समारोह में जा रहे थे।पिकअप में करीब 2 दर्जन से अधिक लोग सवार थे। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर किया गया है।

थाना प्रभारी मानवेंद्र ठाकुर ने 11 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उनके मुताबिक मामला लापरवाही का है और चालक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।