Follow Us:

ऊना: फिल्मी स्टाइल में बदमाशी, सड़क के बीचो-बीच कार रोककर चालक के साथ की मारपीट

रविंदर |

ऊना के संतोषगढ़-टाहलीवाल पुल के समीप एक अज्ञात वाहन सवार शातिर युवकों द्वारा आगे चल रही एक गाड़ी को ओवरटेक करते हुए सड़क के बीचो-बीच रोककर चालक के साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह से लहूलुहान किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वारदात को अंजाम देने वाले अज्ञात शातिर युवक वाहन में बैठकर टाहलीवाल की ओर फरार हो गए। जबकि वारदात में बुरी तरह से घायल चालक क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन है।

मिली जानकारी के अनुसार होशियारपुर जिला के रहने वाले सुखदेव सिंह अपने ड्राईवर मंदीप सिंह पुत्र मलकीयत सिंह निवासी गालोवाल तहसील गढ़दीवाला होशियारपुर के साथ अपनी बोलेरो गाड़ी पर सवार होकर नंगल से होशियारपुर की तरफ जा रहे थे।

वहीं तोटाहलीवाल रोड पर पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने ओवरटेक करते हुए गाड़ी को आगे लगा गाड़ी में सवार तीन युवक बाहर आए और चालक मंदीप सिंह के साथ मारपीट करने लगे। शातिर युवकों ने उसे बुरी तरह से घायल कर दिया और युवक वाहन में सवार होकर टाहलीवाल की ओर फरार हो गए।

जिसके बाद सुखदेव सिंह घायलावस्था में चालक मंदीप सिंह को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे। जहां पर तैनात चिकित्सक की देखरेख में घायल मंदीप सिंह का उपचार चल रहा है। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है और फरार आरोपियों धर दबोचने के लिए पुलिस जुटी हुई है।