Follow Us:

कानपुर में बेकाबू बस ने राहगीरों को रौंदा, 6 की मौत

डेस्क |

यूपी के कानपुर ज‍िले में रव‍िवार रात सनसनीखेज हादसा हुआ है। यहां एक अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस ने कई राहगीरों को रौंद दिया। टाट मिल चौराहे पर हुई इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर के बस पर से कंट्रोल खोने की वजह से यह हादसा हुआ है। घटना के समय चौराहे पर भारी भीड़ होने के कारण हताहतों की संख्या बढ़ने की आशंका है। जानकारी के मुताब‍िक, घंटाघर से टाटमिल की तरफ जा रही एक इलेक्ट्रिक सिटी बस रविवार रात जा रही थी। इस दौरान करीब पौने 12 बजे बस बेकाबू होकर ट्रैफिक बूथ से टकरा गई। बस की चपेट में आकर कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।

बूथ से टकराने के बाद बस का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया था। बस ने कई राहगीरों और वाहनों को चपेट में ले लिया था। मृतक संख्या बढ़ने की आशंका है। घटना को लेकर डीसीपी ईस्‍ट जोन ने बताया क‍ि हादसे की सूचना म‍िलते ही पुल‍िस ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरू कर द‍िया था। हादसे में 5-6 लोगों की मौत हुई है। घायलों को नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।