Follow Us:

चंबा: हवा में झूली यात्रियों से भरी बस, बाल-बाल बचे 30 लोग

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चंबा में एक निजी बस निजी बस जुक्यानी के पास बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई । जानकारी के मुताबिक जुक्यानी के पास बरसात के मौसम में लैंड स्लाइड होने के कारण यह मार्ग खराब हैं। जिस कारण यहां एहतियातन तौर पर बड़ी सूझबूझ से गुजरना पड़ता हैं, लेकिन जब यह निजी बस इस स्थान पर पहुंची तो गाड़ी का पिछला हिस्सा मिट्टी में धंस गया। जिसके चलते बस हवा में लटक गई। खुशकिस्मती यह रही कि बस में सवार सभी यात्री (30) सुरक्षित हैं। अगर बस थोड़ी सी और पीछे जाती तो बड़ा हादसा देखने को मिल सकता था।

बताया जा रहा है कि कई बार विभाग की गलती से भी बड़े हादसे हो जाती हैं। जैसे आज एक बड़ा हाजसा होते होते रह गया। बरसात के मौसम में हुई लैंड स्लाइड से लोक निर्माण विभाग ने कोई सबक नहीं लिया और हादसे के इंतजार में बैठे रहे। अगर ड्राइवर थोड़ी होशियारी से काम नहीं लेता तो दर्दनाक खबर आज चम्बा में देखने मिलती। फिलहाल, स्थानीय लोग और सवारियां गाड़ी के पिछले हिस्से के नीचे पत्थर डालकर गाड़ी को निकलने का प्रयास कर रहे हैं।

चुराह उमण्डल के एसडीएम हेम चन्द वर्मा का कहना है कि सुबह एक निजी बस जुक्यानी के पास पिछले हिस्से से लटक गयी थी। बस में किसी यात्री को नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मैं खुद वहां जा रहा हूं और स्थिति का जायजा लूंगा।