Follow Us:

कांगड़ा: अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 1 युवक की मौत 5 घायल

|

कांगड़ा के लंबागांव में एक दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला सामने आया है। यहां मंगलवार रात लंबागांव से जयसिंहपुर की तरफ जा रही तेज रफतार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ के साथ जा टकराई। पेड़ से टक्कर के बाद कार पलट गई और घिसटती हुई बांस के झुंड में जा फंसी। हादसे की आवाज सुनते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। हादसे में घायल हुए युवक लोगों से अस्पताल पहुंचाने के लिए मदद मांगते रहे लेकिन लोग फोटो खींचने और वीडियो बनाने में मशगूल रहे।

इसी बीच पास के घर के एक युवक ने अपने घर वालों को सूचित किया और घायल युवकों को गाड़ी से बाहर निकला। उक्त परिवार ने घायलों को अपनी निजी गाड़ी से सिविल अस्पताल जयसिंहपुर पहुंचाया जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाकी घायलों का उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार में 6 लोग सवार थे। मृतक युवक ज्वाली का बताया जा रहा है जो अपने दोस्तों के साथ लंबागांव में अपने दोस्त से मिलने आया था।

बताया जा रहा है कि आज मृतक क आज हमीरपुर में पेपर था लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। हादसे में घायल युवक लोगों से अस्पताल पहुंचाने के लिए मिन्नतें करते रहे लेकिन लोग फोटो खींचने और वीडियो बनाने में व्यस्त रहे।