Follow Us:

चंबा: 200 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत- 2 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला चंबा के उपमंडल सलूणी में रविवार देर रात एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे मे एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक देर रात चंबा के हिमगिरी से डियूर की तरफ आ रही एक ऑल्टो कार (HP-83-1544) अचानक बेकाबू होकर करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। कार में तीन लोग सवार थे। हादसे के वक्त स्थानीय लोगों ने घायलों को निकाला और नागरिक अस्पताल किहार पहुंचाया।

इस दौरान अस्पताल में डॉक्टर्स ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायलों को इलाज के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। मृतक युवक की पहचान केशराज पुत्र पालू गांव लडेर, डाकघर लाहड़ा के रूप में हुई है, जबकि घायलों में योगराज और सुरेंद्र कुमार शामिल हैं।

एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है। पुलिस ने इस संबंध में धारा 273, 304 के तहत गाड़ी चालक योगराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव को आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।