Follow Us:

चंबा: साच पास के सतरुड़ी खाई में गिरी गाड़ी, 5 की मौत और 2 घायल 

पी. चंद |

चंबा।।

हिमाचल प्रदेश के चंबा के तीसा पांगी मार्ग पर सतरुंडी में दोपहर को दर्दनाक हादसा पेश आया है। मिली जानकारी के मुताबिक बैरागढ़-साच पास किलाड़ मार्ग पर एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गाड़ी में सवार लोगो तीन गुरदासपुर, एक बरोर, एक गुईला डाकघर तरेला का रहने वाला है.

घायल दो लोगो को उपचार के लिए सिविल अस्पताल तीसा लाया गया . लेकिन, हालात गंभीर होने से चम्बा रेफर कर दिया गया है. बाकी लोगो को रेस्क्यू किया जा रहा है। आपको बता दे कि बीते एक माह पहले साच पास में गाड़ी गिरी थी जिसमे तीन लोग सवार थे और एक कि मृत्यु हो गई थी उसी गाड़ी की आज कंपनी की तरफ से चार लोग सर्वेयर (इंश्योरेंस) मौके का जायजा लेने के लिए सतरुंडी गए थे। जो हादसे का शिकार हो गए। पांच लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी है। दो गंभीर रूप से घायल, जिन्हें तीसा अस्पताल मैं प्राथमिक उपचार के बाद चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.  फिलहाल अभी तक पुलिस द्वारा यही जानकारी दी गई है।

उधर डीएसपी सलूणी मयंक चौधरी ने बताया कि हादसे की सूचना उन्हें मिली हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना तीसा की टीम मौके पर है, तहसीलदार तीसा प्रकाश शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही प्रशानिक टीम, एंबुलेंस मौके पर रवाना की गई है। सूचना मिलते ही एसडीएम भी मौके के लिए गए हैं। हादसा दोपहर बाद चार बजे के करीब हुआ है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।