Follow Us:

कांगड़ाः महिला स्वास्थ्य कर्मी छेड़छाड़ से करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

मृत्युंजय पुरी |

जिला कांगड़ा के पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते एक गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ एक महिला स्वस्थ्य कर्मी से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार थानां इंदौरा के प्रभारी सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि मंड क्षेत्र के एक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक महिला  स्वास्थ्य कर्मी ने पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में शिकायत पत्र दिया कि वो एक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य कर्मी के पद पर तैनात है।

उसने बताया कि उलेहड़िया गांव का एक व्यक्ति काफी दिनों से मेरे को घर जाते और घर से ड्यूटी पर आते समय मेरा पीछा करता है और रास्ता रोक कर खड़ा हो जाता है और धमकियां भी देता था। इसके बारे में  मैंने अपने विभाग के बड़े डॉक्टरों और अधिकारियों को भी सूचित कर दिया था और यह फिर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और स्कूटी लेकर फिर मेरा पीछा करने लग पड़ा है।

थानां प्रभारी इंदौरा सुरिन्दर सिंह धीमान ने बताया के पीड़ित महिला स्वास्थ्य कर्मी के व्यानों के आधार पर केवल कृष्ण उर्फ कैलू पुत्र विशन दास निवासी उलेहड़िया थानां इंदौरा के खिलाफ महिला डॉक्टर का रास्ता रोक कर छेड़छाड़ करने के जुर्म में धारा 354डी, 186,189, 506 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और शीघ्र ही आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया जाएगा।