Follow Us:

चंबा: जोत मार्ग पर खाई में गिरी कार, एक व्यक्ति की मौत एक घायल

|

डेस्क।
चंबा जोत मार्ग पर सड़क हादसा पेश आया है। यहां खजियार मोड़ के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हुए है। हादसा बुधवार देर रात को पेश आया है। मृतक की पहचान काजू राम (42) पुत्र छांगा राम निवासी घ्राण बेही तहसील चंबा और घायल की पहचान मदन लाल (37) पुत्र रफलू राम निवासी घ्राण बेही चंबा के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार सवार अपने घर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान खजियार मोड़ के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर 600 फीट गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा की गाड़ी खाई में गिरी गई है। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत वचाव कार्य शुरू किया। कढ़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर शव और घायल को सड़क तक पहुंचाया। जहां से उन्हें एंबुलेंस के जरिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।