Follow Us:

चंबा: नारकोटिक्स टीम ने 5.555 किलोग्राम चरस के साथ आरोपी किया गिरफ्तार

मृत्युंजय पुरी |

प्रदेश में पुलिस को नशे के खिलाफ चलाए अपने अभियान में लगातार सफलता मिल रही है। पुलिस ने अपने इसी अभियान में आज चरस की एक बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है। स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल ब्यूरो धर्मशाला की टीम ने सोमवार को 5.555 किलो चरस के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है। पुलिस टीम को यह सफलता कोटी पुल पर लगाए नाके के दौरान मिली है। इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति की शक के आधार पर तलाशी ली तो उसके पास से 5.555 किलोग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान नरेणु उर्फ कर्ण पुत्र बसन्त लाल उम्र 34 साल गांव नोसरा जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस ने चरस की खेप के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स ब्यूरो के एएसआई करतार ठाकुर की अगुवाई में एचसीसी मोहम्मद असलम, मनोहर और कांस्टेबल संजय ने कोटी पुल के पास नाका लगा रखा था। इस दौरान टीम ने एक व्यक्ति को रेन शेल्टर में बैठे हुए देखा। उक्त व्यक्ति अपनी टांगो के बीच अपने द्वारा लिए गए बैग को छिपा रहा था। उसकी हरकतें से टीम को शक हुआ और जब उसके बैग की तलाशी ली तो टीम को उसके बैग से 5.555 किलोग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस इस बात की छानबीन करने में जुट गई है कि व्यक्ति इतनी बड़ी खेप कहां से लाया था और इसे कहां ले जा रहा था। इस तस्करी के पीछे और कौन- कौन जुड़े हैं इसकी भी जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल ब्यूरो धर्मशाला के डीएसपी सुरिंद्र शर्मा ने कोटी पुल के पास 5 किलो 555 ग्राम चरस सहित एक तस्कर के पकड़े जाने की पुष्टि की है।