Follow Us:

चरस तस्करी का पर्दाफाश, दो तस्कर गिरफ्तार

पी.चंद |

नेरवा पुलिस ने चरस की एक बड़ी खेप के साथ दो युवकों को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है. जानकारी के अनुसार वीरवार रात के समय हेड कांस्टेबल रमेश पंवार की अगवाई में पुलिस दल ने न्योटी में नाकेबंदी की थी. पुलिस की इस टीम में आरक्षी समीरकान्त,आरक्षी हनीश एवं होमगार्ड हरीश शामिल थे. रात दो बजे के आसपास पुलिस की टीम ने देइया की तरफ से चौपाल की ओर जा रही मारुती आल्टो कार को रोक कर इसकी तलाशी ली.

तलाशी लेने पर कार की ड्राइवर सीट के साथ वाली अगले सीट पर बैठे एक युवक की टांगों के नीचे एक थैले की तलाशी लेने पर उसमें रखे पॉलीथीन के थैले में तीन किलो 326 ग्राम चरस बरामद की गई. पुलिस टीम ने चालक और एक अन्य युवक को हिरासत में लेकर नेरवा थाना में एंडीपीएस की धारा 20, 25 और 29 के तहत मामला दर्ज कर आगामी तफ्तीश शुरू कर दी है.

हिरासत में लिए गए युवकों की पहचान बलराम पुत्र रमेश कुमार उम्र 23 साल निवासी मकान नंबर 437 बी, वार्ड नंबर-30, आदर्श नगर, जिला रोहतक, हरियाणा और शेर सिंह (चालक) पुत्र विद्या नन्द, गांव और डाकघर भड़ोली, तहसील राजगढ़, जिला सिरमौर के रूप में हुई है. हिरासत में लिए गए आरोपियों को शुक्रवार को चौपाल न्यायलय में पेश किया गया. जहां से उन्हें 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हिरासत में लिए गए युवकों से यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि उनकी ओर से नशे की खेप को कहां पंहुचाया जाना था. आरोपियों को सोमवार को दोबारा न्यायालय में पेश किया जाएगा. बता दें कि नेरवा पुलिस इससे पहले भी 4 नशा तस्करी के अलग अलग मामलों में 6 से 7 लोगों को हिरासत में ले चुकी है.