Follow Us:

IGMC में दो डॉक्टरों के बीच जमकर बरसे लात-घूंसे, मामला दर्ज

पी. चंद |

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में ड्यूटी के दौरान दो डाक्टरों के आपस में भिड़ने का मामला सामने आया है। बता दें आईजीएमसी में आए दिन कभी मरीजों के बीच तो कभी तीमारदारों के बीच लड़ाई झगड़ा का मामला सामने आता रहता है, लेकिन गुरुवार देर रात आइजीएमसी के सर्जरी वार्ड में ड्यूटी के दौरान दो डॉक्टर ही आपस में भिड़ गए।

जानकारी के मुताबिक सर्जरी वार्ड में किसी बात को लेकर दो डॉक्टर आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि दोनों डॉक्टर्स में एक सीनियर डॉक्टर है और प्रशिक्षु डॉक्टर। प्रशिक्षु डॉक्टर पर आरोप है कि उसने बाहर से कुछ लड़कों को बुलाकर सीनियर डॉक्टर को पीटा है। मामले की शिकायत देर रात को ही एचओडी को कर दी गई है। जिसके बाद आज प्रिंसिपल से शिकायत की जाएगी।

मारपीट के दौरान घायल डॉक्टर मुकेश ने लक्कड़ बाजार चौकी में शिकायत्त दी है कि ड्यूटी के दौरान अन्य डॉक्टर अक्षय ने उनके साथ बतमीजी करते हुए मारने की धमकी दी। साथ ही बाहर से कुछ लड़कों को बुलाकर मारपीट भी की।

मामले की पुष्टि करते हुए शिमला एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 353,332 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।