Follow Us:

कांग्रेस और BJP कार्यकर्ता आपस में भिड़े, एक घायल

समाचार फर्स्ट |

धर्मशाला के अंतर्गत खनियारा गांव में राजनीतिक पार्टियों के समर्थकों के बीच मारपीट हुई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला भर्ती करवाया गया है। यह लड़ाई-झगड़ा करने वाले दोनों गुट कांग्रेस और बीजेपी के समर्थक हैं।

जानकारी के मुताबिक जयकरण सिंह जोकि बीजेपी का कार्यकर्ता है उसकी खनियारा के खड़ोता गांव के निवासी गुलाम महीद्दीन मलिक मोहम्मद के साथ रविवार सुबह खनियारा में बहस हुई, जिसके बाद दोपहर को दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाई और शाम को दोनों पक्षों के बीच लड़ाई हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया मारपीट का मामला

जयकरण ने पुलिस की जांच टीम को बयान दर्ज करवाते हुए कहा कि रविवार सुबह जब वह अपनी गाड़ी धो रहा था तो इस दौरान गुलाम महीद्दीन उससे उलझ पड़ा, इसलिए थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत दर्ज करवाने के बाद जैसे ही वह वापस खनियारा पहुंचा तो गुलाम महीद्दीन ने अपने भाइयों के साथ उसके साथ मारपीट की, जिससे उसकी टांग और पीठ में गहरी चोटें आई हैं। वहीं, रविवार देर शाम बीजेपी प्रत्याशी किशन कपूर और बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे। सदर थाना प्रभारी सुनील राणा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित का मैडीकल करवाया जा रहा है।