Follow Us:

हद हो गई! बेटी ने सगे बाप पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

नवनीत बत्ता |

मंडी के जंजहेली में शर्मशार घटना शामने आई है। यहां एक बेटी ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। युवती ने पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और युवती का मेडिकल करवाया जा रहा है। एसपी मंडी ने मामले की पुष्टि की है।

वहीं, कागंड़ा के नगरोटा सूरियां में मंदिर के पुजारी द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया। जन्माष्टमी के मौके पर जब 13 साल की नाबालिग बच्ची शिव मंदिर में शीश नवाने गई तो पुजारी ने उससे अश्लील हरक़तें कीं, जिसके बाद युवती वहां से भाग निकली। पुजारी नाबालिग के पीछे उसके घर तक जा पहुंचा जिसके बाद उसे लोगों ने भगाया। अभी तक इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं हुई है और आरोपी मौके से फ़रार हो चुका है।

ग़ौरतलब है कि प्रदेश में आए दिन नाबालिग बच्चियों और युवतियों से रेप के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार औऱ प्रशासन बेशक रेपिस्ट्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात करते हो, लेकिन रसूखदार और नामदारी लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। कुछ एक मामलों में इंसाफ तो मिला है, लेकिन अभी भी अधिकांश मामले ऐसे हैं जो पुलिस या कोर्ट में पड़े हैं। बल्ह के त्रिसंगम स्कूल में 4 साल की बच्ची से अश्लील हरक़तों का मामला अभी तक उलझा पड़ा है औऱ पुलिस भी कुछ कहने को तैयार नहीं। आरोप तो ये भी है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है।