Follow Us:

नगरोटा बगवां का जानलेवा डिवाइडर! आए दिन गाड़ियां बन रही है इसका शिकार

|

प्रदेश में आए दिन कई हादसें हो रहे है. वहीं, प्रदेश के जिला कांगड़ा के विधानसभा क्षेत्र नगरोटा बगवां के नए बस स्टैंड के पास अनुचित जगह पर बनाए गए डिवाइडर के कारण आए दिन गाड़ियां हादसें का शिकार हो रही है. इस डिवाइडर के निर्माण के बाद करीब 3 दर्जन छोटे व बड़े वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके है.

बता दें कि बीती रात भी एक गाड़ी इस डिवाइडर के कारण हादसें का शिकार हो गई और इस हादसें में चालक सुरक्षित बच गया है. लेकिन गाड़ी चालक का कहना है कि इस डिवाइडर के वजह से उसकी गाड़ी 5वीं बार क्षतिग्रस्त हुई है. जिस कारण गाड़ी चालक को 3-4 लाख रुपये का नुक्सान हो गया है.

 

इस दौरान स्थानीय चालकों का कहना है कि जब से यह डिवाइडर बनाया गया है. तब से आज तक कम से कम 40 से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो चुकी है और आए दिन गाड़ियां इस का शिकार हो रही है. इस डिवाइडर के जाम ज्यादा लग जाता है. क्योंकि सड़क के चारों तरफ चलने के लिए इतनी जगह नहीं बचती है और लोगों को भी इस कारण परेशानी होती है.

 

वहीं, नगरोटा बगवां PWD विभाग का कहना है कि यह डिवाइडर नेंशनल हाईवें द्वारा लगाया गया है. लेकिन जब नेशनल हाईवे (NH) वालों से पूछा गया. तो नेशनल हाईवे (NH) वालों ने भी इसका जिम्मा लेने के लिए हामीं नहीं भरी.

 

एन एच विभाग यदि कोई हल नहीं निकालता है तो ना जाने कितने लोग इन दुर्घटनाओं का शिकार होगें. अब नगरोटा बगवां की जनता की मांग है कि प्रशासन इस डिवाइडर को जल्द से जल्द हटाएं. ताकि किसी व्यक्ति को क्षति ना पहुंचे.