Follow Us:

बिलासपुर: खड्ड में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

राकेश कुमार |

बिलासपुर के घुमारवी में कसोल पुल के पास सिर खडड् मे नहाना दो युवको को मंहगा पड़ गया। जिसमे एक युवक की मौत हो गई है। दोनों  युवक घुमारवी कालेज मे MSC की पढाई कर रहे थे। खडड् मे डूब कर मरने वाले युवक की पहचान जिला बिलासपुर के सदर उपमंडल की पंचायत चांदपुर के गांव दोहला के सुरज चंदेल (22) के रूप मे हुई हैं ।

शाम के  6 बजे दोनों युवक सुरज चंदेल व उसका दोस्त जिला कुल्लू के बंजार का यशपाल अपने किराए के कमरे नसवाल से खडड् को नहाने के लिए चले गए ,पर रास्ते में किसी ने इनको खडड् मे नहाने के लिए मना भी किया। जिस खडड् मे युवक नहाने के लिए उतरे उस खडड की गहराई ज्यादा थी।

पानी का बहाब तेज होने के कारण एक युवक जहां नहा रहे थे वहीं एक गहराई की तरफ चला गया जिससे दूसरे युवक यशपाल ने शोर मचाने लगा तो साथ के गांव के अन्य युवको ने बहुमुशकिल से खडड् से निकाला तथा अपनी तरफ से बचाने की कोशिश भी की पर वह उसे बचा न सके। आनन फानन में अन्य लोगों के द्धारा घुमारवी के हास्पिटल मे लाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है ।

मामले की पुष्टि करते डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बारिकी से हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही हैं।