Follow Us:

देहरादून में दिल दहला देने वाली वारदात, शख्स ने मां-पत्नी और 3 बच्चियों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

डेस्क |

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने परिवार के 5 सदस्यों की बेरहमी से हत्या करके मौत के घाट उतार दिया. मृतकों में आरोपी की बूढ़ी मां, पत्नी और तीन बच्चियां शामिल हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

देहरादून में रानी पोखरी के शांति नगर सामूहिक हत्याकांड सामने आया है. रानी पोखरी के शांति नगर में परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई. आरोपी परिवार का मुखिया ही निकला, जिसने अपने ही 3 बच्चों के साथ पत्नी और बूढ़ी मां को भी बेरहमी से मार डाला. पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

इस वारदात की सूचना मिलते ही रानी पोखरी एसओ शिशुपाल राणा टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. परिवार को मारने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. यह घटना नागाघेर गांव में हुई. आरोपी ने किस वजह से ऐसी वारदात को अंजाम दिया, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है.

आरोपी की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के बांदा के मूल निवासी महेश तिवारी के रूप में हुई है. मृतकों में आरोपी की मां 75 वर्षीय बीतन देवी, 36 साल की पत्नी नीतू के साथ ही 13, 11 और 9 साल की 3 बच्चियां शामिल हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर और पुलिस अधीक्षक देहात कमलेश उपाध्याय ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली.

बताया जा रहा है कि आरोपित पंडिताई का काम करता है. उसकी मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ रहती थी. वहीं एक बेटी दिव्यांग भी थी. बताया जा रहा उसका एक भाई ऋषिकेश में रहता है. आरोपी ने यहां काफी समय पहले अपना मकान बना लिया था.