Follow Us:

दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गैंगस्टर जितेंद्र सहित 3 लोगों की मौत

डेस्क |

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार की घटना सामने आई है। शुक्रवार दोपहर को यहां गैंगवार के दौरान मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद कोर्ट परिसर में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावरों को भी मार गिराया गया है। कोर्ट परिसर में हुए इस शूटआउट में अबतक 3 लोगों की मारे जाने की खबर सामने आ रही है। मारे गए लोगों में एक मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र जबकि 2 हमलावर शामिल हैं।

बता दें कि गैंगस्टर जितेंद्र को दो साल पहले स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को जितेंद्र की रोहिणी कोर्ट में पेशी थी। लेकिन पेशी से पहले ही 2 शूटर जो पहले से कोर्ट परिसर में मौजूद थे उन्होंने जितेंद्र पर फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी हमलावरों पर फायरिंग की और उन्हें मार गिराया।

जितेंद्र पर हमला करने वाले हमलावर टिल्लू गैंग के बताए जा रहे हैं। हमलावर वकील की ड्रेस में कोर्ट परिसर में आए थे। हमलावरों की फायरिंग में 3 से 4 लोगों के घायल होने की भी खबर है। बताया जा रहा है कि एक महिला वकील के पैरों में भी गोली लगी है।