Follow Us:

फिर शर्मसार हुई दिल्ली, चलती कार में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप

देश की राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां आरोपियों ने एक 16 साल की नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है…

डेस्क |

देश की राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां आरोपियों ने एक 16 साल की नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है. पीड़ित लड़की दिल्ली के एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि बीते 6 जुलाई के वह अपनी सहेली के घर गई थी. रात को घर लौटते समय उसे रास्ते में 2 युवक मिले और घूमने के बहाने उसे साथ ले गये. इस दौरान उन्होंने अपने एक तीसरे दोस्त को भी बुला लिया जो कार लेकर आया. इस दौरान उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर लड़की को पिला दी और गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला.

पीड़िता के अनुसार तीनों उसे कार में बैठाकर दिल्ली से गाजियाबाद तक ले गए और इस दौरान तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया. इतना ही नहीं विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की. गाड़ी में गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी लड़की को दोबारा गाजियाबाद से दिल्ली वापस ले आए और कार से उतारकर फरार हो गये. इसके बाद लड़की थाने पहुंची और सारी घटना पुलिस को बताई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.