Follow Us:

सेल्फी लेते समय पार्वती नदी में बहा दिल्ली का युवक, नहीं लगा कोई सुराग

समाचार फर्स्ट |

सेल्फी लेते समय पैर फिसलने से पार्वती नदी में गिरे दिल्ली के युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। रविवार को पुलिस टीम और स्थानीय रेस्क्यू दल ने सारा दिन सर्च ऑप्रेशन जारी रखा लेकिन अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने पर्यटक के परिजनों को मामले की खबर दी है जिसके बाद वे भी कसोल पहुंच गए हैं।

गौरतलब है कि धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण घाटी में घूमने दिल्ली से आया एक पर्यटक पार्वती नदी में बह गया है। पार्वती नदी के किनारे पत्थर पर सेल्फी खींचते वक्त पर्यटक का पैर अचानक फिसल गया था और वह नदी में बहने लगा। कुछ दूरी तक पानी के बहाव में पर्यटक नजर आया उसके बाद वह लापता हो गया। अंधेरा होने के कारण पर्यटक का सर्च ऑपरेशन नहीं किया जा सका।

रविवार सुबह से पुलिस टीमों और स्थानीय रेस्क्यू दल का पार्वती नदी के किनारे सर्च ऑप्ररेशन लगातार जारी रहा। लेकिन लापता पर्यटक का कहीं कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस की टीमें पूरे दिन सर्च ऑपरेशन में लगी रहीं लेकिन सफलता नहीं मिल पाया।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री कहा कि दिल्ली से 6 युवा पर्यटक कुल्लू के मणिकर्ण घूमने के लिए आए थे। शनिवार शाम को पर्यटक नदी के किनारे फोटो खींच रहे थे कि अचानक एक युवक का पैर फिसलने से वह पार्वती नदी में गिर गया। अंधेरा होने के कारण तुरंत रेस्क्यू नहीं किया जा सका। दूसरे दिन सुबह से लेकर शाम तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन लापता पर्यटक का कोई सुराग नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार लापता को ढूंढने प्रयास कर रही है।

एसपी ने कहा कि कुल्लू मनाली मणिकर्ण में व्यास नदी के किनारे फोटो खींचते वक्त हादसे हो रहे हैं। पर्यटक नदी के किनारे लगे साइनबोर्ड की अनदेखी करते हैं जिससे पर्यटक हादसे का शिकार हो रहे हैं।