Follow Us:

धर्मशाला: सुपरिंटेंडेंट पति ने गला दबाकर कर डाली पत्नी की हत्या, कोर्ट ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

मनोज धीमान |

धर्मशाला के अंतर्गत पड़ते घरोह में एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक सरकारी स्कूल में तैनात सुपरिंटेंडेट ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और आज उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी पति को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपी राकेश कुमार मूल रूप से घाड़जरोट (ज्वाली) का रहने वाला है और घरोह में अपनी पत्नी और बेटे के साथ किराये के मकान में रहता था। राकेश कुमार सीनियर सकेंडरी स्कूल चड़ी में बतौर सुपरिटेंडेंट के पद पर तैनात है।

गौरतलब है कि सोमवार रात को घरोह में राकेश कुमार ने अपनी पत्नी शशी किरण (38 ) की गला दबाकर हत्या कर दी थी। मंगलवार सुबह महिला के न उठने पर राकेश कुमार ने अपने मकान मालिक को बुलाया। दोनों महिला को टांडा अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर मृतका के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए थे। मायके वालों के अनुसार आरोपी पहले भी शशि किरण के साथ मारपीट करता था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया है। एएसपी राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।