Follow Us:

धर्मशाला: बेटियों को स्कूल छोड़ने जा रहे व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत

धर्मशाला में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान संजय कुमार (38) निवासी दरिणी के तौर पर हुई है। संजय कैंट रोड़ धर्मशाला में किराए के मकान में रहता था।…

डेस्क |

धर्मशाला में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान संजय कुमार (38) निवासी दरिणी के तौर पर हुई है। संजय कैंट रोड़ धर्मशाला में किराए के मकान में रहता था।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह संजय बाइक पर सवार होकर अपनी बेटियों को स्कूल छोड़ने जा रहा था। लेकिन जैसे ही संजय ने बाइक स्टार्ट की तो उसका संतुलन बिगढ़ा और नीचे खाई में जा गिरा जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई। मौके पर मौजूद व्यक्ति तुरंत संजय को घायल अवस्था में धर्मशाला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि संजय की 3 बेटियां है और सबसे बड़ी बेटी की उम्र लगभग 7 साल है । लगभग 1 साल पहले ही उक्त व्यक्ति के भाई की भी एक बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी । वहीं, अब संजय की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।