Follow Us:

ड्रग डीलर के घर पुलिस की रेड, 8 लाख से अधिक की नकदी सहित 280 ग्राम चरस बरामद

नवनीत बत्ता |

जिला कुल्लू के मुख्यालय ढ़ालपुर में पुलिस ने एक मकान में की गई रेड के दौरान लाखों  रुपए की नगदी जब्त की। वहीं, घर से नशे का सामान फिल्टर पेपर सहित कई अन्य संदिग्ध वस्तुओं को भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी बेदराम को गिरफ्तार कर आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर आयकर विभाग को भी सूचित किया जा रहा है ताकि घर से बरामद गहने और अन्य दस्तावेज के बारे में भी जांच की जा सके। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें काफी समय से सूचना मिल रही थी कि ढ़ालपुर में एक मकान में एक व्यक्ति नशे का कारोबार चला रहा है। पुलिस की टीम काफी दिनों से उसके साथ संपर्क में थी।

शुक्रवार को जब पुलिस के जवान ग्राहक बनकर उससे नशा खरीदने पहुंचे। उक्त व्यक्ति के मकान में नशा बेचने के लिए सामने लाया तो पुलिस ने उसे धर दबोचा। वहीं सूचना मिलते ही एसपी कुल्लु भी मौके पर पहुंची।  पुलिस ने तलाशी के दौरान नगदी सहित अन्य कई चीजें बरामद की है जो नशा करने वाले लोग प्रयोग में लाते थे। पुलिस ने मकान से 8 लाख 24 हजार की नगदी, 280 ग्राम चरस, लूज फॉयल और सिगरेट, 5 इलेक्ट्रॉनिक तराजू, 45 रोलिंग पेपर, 26, 3 छोटे हुक्के, 4 लाख की ज्वेलरी, 12 लाख की एफडी, 16 लाख सेविंग, 3 गाड़िया और 3 अन्य गाड़ियों के दस्तावेज सहित खाली साइन किये हुए चैक भी बरामद किए।

नशा खरीदने पहुंचे 8 लोगों के भी बयान दर्जं किए गए। पुलिस ने उक्त मकान में चल रहे स्नूकर को भी सील कर दिया। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस के जवान अभी भी मकान की तलाशी ले रहे हैं और मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल इस मामले की जांच करेंगे। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।