Follow Us:

हमीरपुर बस अड्डे पर शराबी ने मचाया बवाल, पुलिस के छूटे पसीने

जसवीर कुमार |

हमीरपुर: बस अड्डा हमीरपुर में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने जमकर बवाल मचाया, जिसकी विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शराब के नशे में धुत व्यक्ति को जब बस अड्डा स्थित पुलिस चौक ले जाया गया, तो वहां पर भी हंगामा करने लगा, जिसे संभालना पुलिस को भी मुश्किल हो रहा था। हालांकि बाद में पुलिस नशे में धुत्त व्यक्ति को गाड़ी में डालकर थाना की तरफ ले गई।

बस अड्डा हमीरपुर में सोमवार शाम करीब पांच बजे जब हमीरपुर से दिल्ली वाया धनेटा बस काउंटर पर लगाने के लिए बैक हो रही थी, तो एक व्यक्ति अचानक कहीं से आया और टायर के नीचे आने से बाल-बाल बचा। जब कंडक्टर ने संबंधित व्यक्ति को बस के पीछे से हटाया और टिकट लेकर बैठने की बात की, तो नशे में धुत्त व्यक्ति कंडक्टर से उलझ गया और हाथापाई पर उतर आया। फिर क्या था देखते ही देखते लोगों ने शराब के नशे में हुडदंग मचा रहे व्यक्ति की जमकर धुनाई की।

स्थानीय लोगों ने शराबी के उपर महीलाओं का साथ छेड़छाड करने का भी आरोप लगाया है।बाद में उसे बस अड्डा स्थित पुलिस चौकी ले जाया गया, लेकिन वहां प़र भी व्यक्ति शांत नहीं हुआ, तो पुलिस उसे गाड़ी में बिठाकर थाना की तरफ ले गई।