Follow Us:

विदेश में सड़क हादसे में हुई मौत, शव के इंतजार में बिलख रहा परिवार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सुंदरनगर से संबध रखने वाला खूब राम विदेश इसलिए गया था ताकि वह कुछ पैसे कमाकर अपने बच्चों और परिवार का गुजारा कर सके। लेकिन कुदरत को कछ और ही मंजूर था कि उसकी विदेश में सड़क हादसे में मौत हो गई। मौत के डेढ़ महीने बाद भी खूब राम का शव उसके घर नहीं पहुच सका। वह उपमंडल सुंदरनगर के गांव लोअर बैहली का रहने वाला है। 45 वर्षीय खूब राम पुत्र हिरदु राम की डेढ़ महीना पहले विदेश में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। इस संदर्भ में खूब राम की पत्नी, बच्चों और बुजुर्ग मां-बाप ने विदेश मंत्रालय से मदद की गुहार लगाई है।

बता दें कि खूब राम पिछले 30 महीनों से सऊदी अरब में लेबर का काम कर रहा था। खूब राम  सऊदी अरब में 3 जून को सड़क हादसे में गंभीर तौर से घायल हुआ था जिसकी सूचना परिजनों को खूब राम की बिगड़ती हालते को देखते हुए 10 जून को दी गई और 10 जून को खूब राम ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिय। परिजनों का कहना है कि विदेश से कागजी औपचारिकता पूरी होने का दिलासा दिया जा रहा है लेकिन अभी तक खूब राम का शव उसके पैतृक गांव नहीं पहुंचा है।

जबकि सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक का डेथ सर्टीफीकेट परिजनों तक पहुंच गया है। वहीं वीरवार को विदेश मंत्रालय दिल्ली से भी इस संदर्भ में मृतक की पत्नी द्रोपती देवी से कागजात को लेकर बातचीत भी हुई। इतना लंबा अरसा बीत जाने के बाद परिवार शव आने के इंतजार में हैं। वहीं पीड़ित परिवार को सांत्वना देने वालों का घर में तांता लगा हुआ है।