Follow Us:

ऊनाः गाड़ी मोड़ने पर कांग्रेस नेता के बेटे और होमगार्ड में हाथापाई

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला ऊना में एमसी पार्क के पास डिवाइडर से गाड़ी मोडने को लेकर कांग्रेस नेता देशराज के बेटे और होमगार्ड जवान में गाली गलोच देखते ही देखते हाथापाई में तबदील हो गई। हाथापाई को देखते हुए वहां पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। इस बीच नेशनल हाईवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। स्थानीय लोगों के बीच-बचाव करने पर मामले को शांत किया। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और यातायात को सुचारू किया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को कांग्रेस नेता के बेटा अपनी मां के साथ एमसी पार्क के पास डिवाइडर से गाड़ी मोडऩे लगा। इसी बीच एमसी पार्क के पास खड़े होमगार्ड ने उन्हें अगले डिवाइडर से गाडी का यु-टर्न लेने को कहा जिसके बाद दोनों में बहस हो गई और देखते ही देखते बात हाथापाई पर पहुंच गई और जाम की स्थिति पैदा हो गई। होमगार्ड जवान की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

वहीं, खबर लिखे जाने तक नेता के बेटे की तरफ से अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पहुंची थी। डयूटी दे रहे होमगार्ड जवान का आरोप है कि जब कार चालक गाड़ी मोडऩे लगा, तो मैंने चालक को आगे से मोडऩे को कहा। लेकिन इस बात को लेकर कार चालक उलझ पड़ा। कार चालक मुझसे पहले गाली गलोच करने लगा और बाद में हाथापाई पर उतारू हो गया।

कांग्रेस नेता के बेटे कार चालक का कहना है कि गाड़ी को आगे मोडऩे का कारण पूछा तो होमगार्ड जवान गाली गलोच करने लग पड़ा। नेता के बेटे का कहना है जब होमगार्ड जवान ने गाली गलोच शुरू किया तो उस समय गाडी में उसकी मां भी सवार थीं और जैसे ही वो गाड़ी से नीचे उतरा, तो हाथापाई करते हुए उसकी शर्ट तक फाड़ दी।