Follow Us:

शिमला: दुकान विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, क्रॉस FIR दर्ज

पी. चंद, शिमला |

शिमला के लोअर बाजार में शनिवार को दो गुटों बीच जमकर लड़ाई हुई। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। हालांकि इस दौरान किसी युवक को ज्यादा चोटें नहीं आई है। बताया जा रहा है कि लोअर बाजार में राकेश और गौरव सूद के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। राकेश का कहना है कि वह दुकान को चला रहा है और दुकान उसकी है।

वहीं, गौरव का कहना है कि यह दुकान राकेश की नहीं बल्कि उसके नाम से है। ऐसे में दोनों का दुकान को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार को यह हुआ कि राकेश के अन्य दोस्त भी दुकान के पास आए और दुकान का ताला ही तोड़ डाला। ऐसे में दोनों गुटों के बीच लड़ाई हुई। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर मामले को शांत करवाया गया।

पुलिस का कहना है कि लड़ाई में पूर्व युवा कांग्रेस के नेता अमित कोहली, विक्की उर्फ  बॉक्सर भी शामिल थे। पुलिस ने मामले को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस की जांच में ही यह तय हो पाएगा कि आखिर में यह दुकान किस गुट की है।

लोअर बाजार में दो गुटों के बीच आपसी लड़ाई का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दुकान को लेकर दो व्यक्तियों के बीच विवाद हुआ है। पुलिस की जांच के बाद ही तय हो पाएगा कि आखिर में यह दुकान किसकी है। पुलिस की जांच जारी है।