Follow Us:

मनाली: होटल की खिड़की से कूदा विदेशी पर्यटक, मौत

गौरव |

पर्यटन नगरी मनाली के एक होटल से अचानक एक विदेशी पर्यटक खिड़की से कूद गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर इसकी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी मनाली शेर सिंह ने बताया कि अब तक की पुलिस छानबीन में पता चला है कि एक फ्रांस का नागरिक टिनगिट एलैक्सिज नाम का पर्यटक अपने दोस्त के साथ मनाली के जॉनसन होटल में ठहरा हुआ था कि सुबह के समय अचानक सुबह के समय उसने खिड़की से छलांग लगा दी और नीचे सिर के बल गिर गया। जिससे उसे चोटें पहुंची और होटल के कर्मचारियों और दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन, तब तक वह दम तोड़ चुका था।

पुलिस को दिए ब्यान में टिनगिट एलैक्सिज के दोस्त ने बताया कि वह सुबह करीब पांच बजे बैड़ से उठा और फर्श पर कुछ अजीब सी हरकत करने लगा और उसके बाद बैचेनी से टहने लगा। जब उसे पूछता तो तवीयत खराब बता रहा था जिसके चलते उसे एक टेवलेट खाने को भी दी लेकिन बेचैनी रूकने का नाम नहीं ले रही थी।

अचानक वह खिड़की की तरफ निकला और खिड़की से कूद गया। उसे देखकर दोस्त भी बाहर निकला और होटल के अन्य कर्मचारियों ने भी उसकी मदद करनी चाही और टिनगिट एलैक्सिज गिरने के बाद 10-12 कदम चला और फिर धरती पर गिर गया और बेहोश हो गया। घायलावस्था में होटल कर्मियों और दोस्त ने मनाली के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है।