Follow Us:

सिरमौर: 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

पी. चंद |

जिला सिरमौर के संगड़ाह-थियानबाग-गेहल मार्ग शादी में जा रहे चार लोगों की सड़क हादसे  में मौत हो गई है। हादसे से गिरिपार इलाके में शोक की लहर है। जानकारी के अनुसार संगड़ाह-थियानबाग-गेहल सड़क पर एक मारुति कार (एचआर-05एच- 9274) के करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिरने से पति-पत्नी सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों में चालक सुरेश कुमार( (30) पुत्र कुन्दन सिंह निवासी गांव थौला, वीरेंद्र सिंह (32), पुत्र गंगा राम निवासी कोरग, सुरेन्द्र कुमार (38) पुत्र सुंदर सिंह निवासी गांव काफलनू और सुरेंद्र की पत्नी रक्षा देवी (35) शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि चारों कार में सवार हो कर सोंफर गांव में एक शादी समारोह में जा रहे थे। जब ये लोग देर रात तक शादी में नहीं पहुंचे तो गांव वालों और रिश्तेदारों ने इनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस व ग्रामीणों के मुताबिक काफी देर तलाश  करने के बाद हरिपुरधार उपतहसील के थियानबाग के समीप करीब 500 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त कार बरामद गई। कार में चालक समेत सभी सवार आसपास ढांक में मृत पाए गए।

रविवार देर रात हुए इस दर्दनाक हादसे के चारों मृतकों के शवों को स्थानीय निवासियों की सहायता से पुलिस  ने सड़क तक पहुंचाया। पोस्टमार्टम के लिए इन्हें संगड़ाह अस्पताल के शव गृह लाया गया। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सपुर्द किया गया। नायब तहसीलदार हरिपुरधार दिनेश शर्मा ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 15-15 हजार की फौरी राहत राशि जारी कर दी है। इस दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है। उधर, डीएसपी संगड़ाह अनिल धौलटा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।