Follow Us:

‘उड़ता पंजाब’ बन रहा हिमाचल, लड़कों के साथ नशे में धुत मिली लड़की

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर में नशे का व्यापार फल फूल रहा है। नशा करते पहले लड़के ही पकड़े जाते थे पर आज बुधवार को एक शर्मसार कर देने वाली घटना पुलिस के हाथ लगी। जिसमें 2 लड़कों के साथ एक लड़की भी नशे से धुत मिली। उनके 2.85 ग्राम स्मैक मिली है।

आज सुबह पुलिस कर्मचारी जब गश्त पर थे तो शक के आधार पर इनको पकड़ कर इनकी तलाशी ली गई और मेडिकल करवाया गया जिसमें पाया गया की इन्होंने स्मैक पी रखी है। इसमें पाया गया की ये छात्र और छात्रा हमीरपुर के एक प्रतिष्ठित निजी कॉलेज के हैं।

आज उनको कोर्ट में पेश किया गया जिसमें कोर्ट ने इनको 20 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं, नादौन में भी एक युवा की तलाशी ली गई जिससे 286 ग्राम चरस पकड़ी है उसको भी कोर्ट ने 20 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। देखा गया है अब तक जितने भी लोग नशे में लिप्त पकड़े गए हैं उनमें ज्यादातर युवा हैं।

आईपीएस थाना प्रभारी हमीरपुर आकृति शर्मा ने बताया की लड़के और लड़की को 20 अप्रैल तक पुलिस रिमांड में रखा गया है जिससे हम इसके साथ के गिरोह की जानकारी प्राप्त कर सकें। इसमें लड़की हमीरपुर के एक निजी कॉलेज की छात्रा है और लड़का ऊना में बी टेक करता है।