Follow Us:

पहले लड़की का अपहरण कर की जबरन शादी, फिर किया दुष्कर्म

समाचार फर्स्ट |

देवभूमि हिमाचल के सुंदरनगर में एक 19 वर्षीय लड़की को जबरदस्ती भगाकर शादी करने और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने जैसे-तैसे खुद को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर अपनी जान बचाई। घर पहुंचने पर पीड़िता ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में परिजनों को बताया।

इसके बाद पीड़ित युवती अपने परिजनों के साथ आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के लिए डीएसपी कार्यालय सुंदरनगर पहुंची पर वे अपने कार्यालय में उपस्थित नहीं थे। इसके बाद पीड़िता की मां सरला ने एसएसपी मंडी के पास जाकर लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

उन्होंने शिकायत में बल्ह उपमंडल के गांव जनलग निवासी काकू और उसके रिशतेदारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले इन्होंने मेरी बेटी का अपहरण कर जबरदस्ती शादी की और फिर उसके साथ दुराचार कर जान से मारने की धमकी दी। सरला देवी ने कहा कि उसकी बेटी ने बताया कि आरोपियों ने उसे किसी नशीले पदार्थ का सेवन कराया और फिर उसके साथ दुराचार किया ।

होश में आते ही उनकी बेटी बड़ी मुश्किल से जंगल के रास्ते से भागकर पहले अपने रिश्तेदारों के पास पहुंची और बीते सोमवार को घर वापस आई। वहीं मामले की पुष्टि करते हुए एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवती की मां की शिकायत के आधार पर धारा 363 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का बयान भी दर्ज किया जा रहा है। पीड़िता का मेडिकल करवाकर कार्रवाई की जाएगी।