Follow Us:

ग्रेटर नोएडा: चलती कार में लगी आग, जिंदा जला हिमाचल का इंजीनियर

समाचार फर्स्ट |

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में एक चलती कार आग के गोले में तब्दील हो गई। इस हादसे में कार सवार इंजीनियर जलकर मौत हो गई। मृतक की पहचान पवन कुमार निवासी हिमाचल प्रदेश (चंबा) के रूप में हुई है। पवन नोएडा में ब्रिज ग्लोबल कंपनी में काम करता था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल फायर टेंडर को बुलाया। इसके साथ एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि डीपीएस सोसायटी के पास किसी गाड़ी में आग लगी है। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। तब पता चला कि जलती गाड़ी में कोई व्यक्ति बैठा हुआ है। उन्होंने कहा कि गाड़ी के नंबर से मालिक की डिटेल्स मिली।

अधिकारी ने बताया कि हादसे में मारे जाने वाले शख्स का नाम पवन है और वो मूलतः चंबा हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। वर्तमान में थाना कासना के कैसिया स्टेट सोसाइटी में रह रहा था। पवन नोएडा की ब्रिज ग्लोबल कंपनी में काम करता था।

 पवन की नाइट शिफ्ट चल रही थी जिसे खत्म करके यह सुबह 5:30 बजे वापस लौट रहा था कि तभी उसकी सोसाइटी से लगभग आधा किलोमीटर पहले उसकी गाड़ी में आग लग गई। सबकुछ इतनी तेजी में हुआ कि आग लगने के बाद वह गाड़ी से नहीं निकल पाया और जल कर उसकी भी मौत हो गई।