Follow Us:

नालागढ़: जाने-माने गायनोलॉजिस्ट डॉक्टर पर लगा लड़की को किडनैप करने का आरोप

पी. चंद |

फेसबुक पर नालागढ़ के एक जाने-माने गायनोलॉजिस्ट डॉक्टर की फेसबुक चैट वायरल होने के बाद खलबली मची हुई है। आपको बता दें कि सुबह से फेसबुक व्हाट्सएप के जरिए एक पोस्ट वायरल हो रही है। जिसमें नालागढ़ के आकाश हॉस्पिटल के एमडी भूपेश गुप्ता द्वारा किसी लड़की को नौकरी के एवज में अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है जिसमें पीड़ित ने प्रशासन से न्याय की मांग उठाई है।

वहीं, जब इस बारे अकाश हॉस्पिटल के एमडी से बात की गई तो उन्होंने इसे सिरे से नकारते हुए कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी आईडी हैक कर ली है और उसके पश्चात यह मैसेज भेजे गए हैं और साथ ही एमडी द्वारा नालागढ़ थाने में इसकी रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी गई है। वहीं, जब इस बारे में नालागढ़ पुलिस से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह उन्हें शिकायत प्राप्त हो चुकी है और आगामी कार्रवाई की जा रही है  

पीड़िता का आरोप है कि नालागढ़ के पंजेरा से जबरन गाड़ी में किडनैप करके हॉस्पिटल लाया गया जहां उससे मारपीट की गई। पीड़िता ने बताया कि उसके भाई और बहन ने आकर उसको को छुड़ाया। किडनैप की गई युवती की बहन ने आरोप लगाया है कि अस्पताल का एमडी उसकी बहन को गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर दे रहा था और अब मामला सामने आने पर लड़की को बयान बदलने के लिए दवाब बनाया जा रहा है।