Follow Us:

हमीरपुर: अमरोह में सड़क किनारे व्यक्ति का शव बरामद

रमित शर्मा |

हमीरपुर के उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। व्यक्ति का शव अमरोह के बुंगा मंदिर के पास पानी के टैंक के पास पड़ा था। लोगों ने सड़क किनारे पड़े शव की सुचना पंचायत प्रधान और पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। मृतक की पहचान विजय कुमार (45) निवासी अमरोह के रूप में की गई है। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

जानकारी अनुसार विजय मंगलवार को तीन बजे घर से निकला था और शाम को उसने भरेड़ी में शराब का सेवन भी किया हुआ था।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उक्त व्यक्ति बीएसएनएल विभाग का कर्मचारी था और बिलासपुर जिला में कार्यरत था।

मामले की पुष्टि करते हुए भोरंज थाना प्रभारी कुलवंत ने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राधाकृष्ण मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टि में व्यक्ति की गिरने से और ठंड के कारण मौत होने का अंदेशा है। जानकारी अनुसार इसने भरेड़ी में शराब पी रखी थी। शव पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।