Follow Us:

हमीरपुर: चोरों ने कोठी गांव के दो घरों में लगाई सेंध, करीब 10 लाख के गहने और सामान चोरी

जसबीर कुमार |

हमीरपुर जिला में पिछले कुछ दिनों से चोरियों का ग्राफ बढता जा रहा है। ताजा मामले में भोटा के समीप कोठी गांव में दो घरों में चोरी की बारदात को अंजाम दिया गया है। चोरों ने घरों में ट्रंकों के ताले तोडकर करीब दस लाख के सोने चांदी के गहनों पर हाथ साफ किया है। घटना सूचना मिलने पर पुलिस ने भी मौके पर जाकर छानबीन शुरू कर दी है और पुलिस की ओर से डॉग स्कायॅड के अलावा फारेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है जोकि अभी पडताल में जुटी हुई है। 

हमीरपुर मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर कोठी गावं में चोरों ने देर रात को घरों में सेंध लगाकर चोरी को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार चोरों ने बड़ी शातिरता से घरों के अंदर रखे हुए कीमती गहनों को चुराया है । दोनों घरों की दूरी सौ मीटर के दायरे में है और दोनों ही घरों से चोरों ने हाथ साफ किया है। वहीं, चोरी की घटना का पता सुबह चला जब घर के सदस्यों ने कमरे के अंदर सामान को बिखरे हुए पाया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी हमीरपुर कार्तिके गोकुल चंद्रेन ने बताया कि सौ मीटर के दायरे में दो घरों में चोरों ने गहने चुराए हैं। दोनों घरों से करीब दस लाख के गहने और अन्य सामान चोरी हुआ है। उन्होंन बताया कि घरों से कुछ दूरी पर चोरी किया सामान भी बरामद हुआ है और पुलिस अभी छानबीन में जुटी हुआ है। उन्होंन बताया कि धारा 380 और 457 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन तेज कर दी है।